Tiger 3: फिल्म ‘टाइगर 3’ को देखने के बाद विक्की कौशल ने की दिवाली के शुभ अवसर पर खूब जमकर तारीफ

Tiger 3: टाइगर 3 का इतंजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे ऐसे में ऐसे में सलमान खान की फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी ऐसे में सिनेमाघरों के सामने लोगों की लंबी लाइन लगी दिख रही है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • विक्की कौशल ने फिल्म को देखने के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की खूब जमकर तारीफ की.

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं साथ ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की भी इन चर्चाओं में शामिल हैं. फिल्म टाइगर 3 का इतंजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे थे. जिस कारण इस फिल्म को लेकर हर तरफ उत्साह नजर आ रहा है. आम दर्शकों के साथ –साथ बॉलीवुड के गालियारों में भी इस मूवी को लेकर लोग उत्साहित थे. कैटरीना कैफ जाने-माने एक्ट्रेस में से एक हैं. 

खूब जमकर की तारीफ

विक्की कौशल ने फिल्म को देखने के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की खूब जमकर तारीफ की. विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 को लेकर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने इसे दिवाली का परफेक्ट गिफ्ट बताया है.

इसके साथ ही कलाकर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर टाइगर 3 को लेकर स्टोरी लगाई है. जिसमें उन्होंने लिखा है, ये 2023 का दिवाली गिफ्ट है टाइगर 3 क्या कमाल की मूवी है. टाइगर, जोया, और आतिश आप तीनों का खूब सारी बधाई दे रहे हैं. सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और मनीष शर्मा आप को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.?

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की टाइगर 3 को यशराज बैनर ने बहुत बड़े स्तर पर शूट किया था जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं. इमरान हाशमी ने फिल्म टाइगर 3 में विलेन का किरदार प्ले किया है. इन कलाकारों के साथ-साथ टाइगर 3 में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन भी हैं.

Topics

calender
12 November 2023, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो