Urfi Javed: धमकी भरी कॉल के बाद फैशन क्वीन उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, सेल्फी शेयर कर फैंस को दी जानकारी

अपने अतरंगी फैशन से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उर्फी ने अपनी हेल्थ की जानकारी सोशल मीडिया पर एक सेल्फी के जरिए दिया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Urfi Javed Sick: अपने अजीबो-गरीब आउटफिट से फैशन की दुनिया में जादू चलाने वाली उर्फी जावेद हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों बटोरते रहती है। हालांकि इन दिनों उर्फी की तबीयत कुछ ठीक नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट किया था, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी में अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था की उनकी तबीयत खराब हो गई है।

उर्फी जावेद को ये क्या हो गया

फैशन क्वीन उर्फी जावेद की तबीयत कुछ नासाज सा देखा जा रहा है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी के जरिए किया है। एक्ट्रेस द्वारा साझा किए गए तस्वीर में उर्फी के होठ सूजे हुए नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है- 'जब भी मैं बीमार होती हूं मेरे साथ यही होता है, मेरे होठ बत्तख जैसे सूज जाते है, वायरल है या कोविड ये आज पता चल जाएगा'।

डायरेक्टर के ऑफिस से आई उर्फी जावेद को धमकी भरा फोन

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था, शेयर किए गए वीडियो में उर्फी पुलिस स्टेशन के बाहर बैठी नजर आ रही है, वीडियो में उर्फी जावेद बता रही है कि उन्हें डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से एक कॉल आई, कॉल करने वाला शख्स एक्ट्रेस को ऑफिस में मिलने के लिए बुला रहा था हालांकि जब उर्फी ने मना किया तो कॉल करने वाला शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और अपशब्द भी कहे।

आखिर क्या है मामला

बीते दिन एक्ट्रेस ने एक खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें  फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। दरअसल, डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से उर्फी को कॉल आया था। यह कॉल डायरेक्टर के असिस्टेंट ने किया था, असिस्टेंट ने उर्फी को कॉल करके कहा कि सर आपसे मिलना चाहते हैं, जिसके बाद उर्फी ने कहा कि मिलने से पहले मुझे प्रोजेक्ट की पूरी जानकारी चाहिए, उर्फी की बात सुनकर डायरेक्टर का असिस्टेंट गुस्सा हो जाता है। और गुस्से में उर्फी के आउटफिट के बारे में अपशब्द कहता है और जान से मारने की भी धमकी देता है। हालांकि इस मामले में डायरेक्टर नीरज पांडे ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

अपने अतरंगी फैशन के वजह से हमेशा ट्रोल होती है उर्फी

आपको बता दें कि उर्फी हमेशा अपने डिजाइनर आउटफिट्स के वजह से ट्रोल होते रहती है। हाल ही में कुछ दिन पहले उर्फी ने एक पेंटेड ब्रेस्ट स्टाइल ड्रेस पहना था, इस ड्रेस को लेकर उर्फी जावेद को काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि उर्फी के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है, बता दें कि इससे पहले भी कई बार उर्फी अपने डिजाइनर आउटफिट्स के वजह से नेटीजंस के निशाने पर आई है। उर्फी अपने आउटफिट्स और अपने बयान के चलते हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहती है।

जब रणबीर कपूर पर बयान देकर फंस गईं थी उर्फी

हाल ही में उर्फी के आउटफिट को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने बैड टेस्ट बताया था जिसके बाद उर्फी ने कहा था कि 'उनकी औकात क्या है भाड़ में जाए वो' हालांकि उर्फी ने ये बात मजाक में बोला था लेकिन यह मजाक उनपर भारी पड़ गया। बाद में उर्फी ने अपने द्वारा कहे गए शब्द को लेकर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने यह मजाक में कहा था

उर्फी जावेद वर्क फ्रंट

दुनिया भर में अपने अतरंगी आउटफिट्स से धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री में आने से पहले कई टीवी शो में काम कर चुकी है।  

calender
17 April 2023, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो