Urfi Javed new dress:अजग-गजब आउटफिट से एक फिर उर्फी जावेद ने की हदे पार, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हो रही ट्रोल

Urfi Javed new dress: उर्फी जावेद आए दिन अपने लेटेस्ट आउटफिट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हैरान कर दिया है. हालांकि इस बार वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Urfi Javed Trolled for wearing breast plate: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी अलग-अलग चीजों का इस्तेमाल कर ड्रेस तैयार करती हैं और अपने फैंस को नए-नए लुक अपनी क्रिएटिविटी दिखाती है इसे लेकर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है लेकिन फिर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. इस बीच एक बार फिर उर्फी अपनी अतरंगी आउटफिट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. एक बार फिर उर्फी अपने नए लुक से लोगों का होश उड़ा दी हैं.

दरअसल, उर्फी जावेद हाल ही में ग्रैजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स में पहुंची थी, इस दौरान उन्होंने ऐसा आउटफिट पहना था जिसको देखने के बाद लोग सोच में डूब गए. इस बार उर्फी ने बेसरमी की सारी हदे पार कर दी है. एक्ट्रेस ने गोल्ड ब्रेस्ट प्लेट पहनकर अवॉर्ड शो में शिरकत की थी. आपको बता दें कि उर्फी का ये ड्रेस कार्डी बी की एक वीडियो से इंस्पायर्ड था जिसका खुलासा उर्फी ने खुद बताया है. उर्फी की ये ड्रेस पॉप प्लास्टर से बनी थी. इस आउटफिट की मेकिंग वीडियो उर्फी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था.

उर्फी ब्रेस्ट प्लेट पहनने पर हुई बुरी तरह ट्रोल-

आर्जियो के ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स में उर्फी जावेद गोल्ड ब्रेस्ट प्लेट पहनकर इवेंट में शिरकत की थी. लेकिन इस ड्रेस की वजह से उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. ट्रोलर्स उनकी ड्रेस को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. उर्फी के ब्रेस्ट प्लेट पहनने पर एक यूजर ने लिखा है- ये भी क्यों पहना है, नंगी घूम, एक दूसरे यूजर ने लिखा है- बाप रे ये लड़की कुछ भी पहन सकती है, वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी चाहिए, ये देश की सभ्यता खराब कर रही हैं.

देखें वीडियो-

calender
01 July 2023, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो