क्या Shubman Gill से शादी करेगी Sara Ali Khan? डेटिंग की खबरों में वायरल हो रहा Sara का बयान

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में सारा (Sara Ali Khan) ने बताया कि उन्हें कैसा पति चाहिए जिस पर उन्होंने कई सारी बाते कही है। सारा का यह बयान खूब वायरल हो रहा है जिसके वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

SaraAli Khan On Marrying Cricketer: मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ( Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल भी अहम भूमिका है।

एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशन लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चे में बने रहती है। खबरों की माने तो सारा क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को डेट कर रही है। हालांकि डेटिंग की खबरों पर सारा और शुभमन की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला है। इस बीच सारा ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करने पर अपना रिएक्शन दिया है।

क्रिकेटर से शादी करने को लेकर सारा ने दिया रिएक्शन-

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि क्या वो अपनी दादी के नक्शे कदम पर चलकर क्रिकेटर से शादी करेगी, इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि, मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखते हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने क्रिकेटर मंसूर अली से शादी की थी।

सारा को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर-

 इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने अपने होने वाले लाइफ पार्टनर की खूबियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, वो इंसान क्रिकेटर, बिजनेस मैन या कोई भी प्रोफेशन का हो सकता है, लेकिन उसकी वाइब्स मेंटली और इंटेलेक्चुअली मैच होनी चाहिए।

क्रिकेटर से डेटिंगपर  सारा ने कही ये बात- 

इंटरव्यू के दौरान सारा से पूछा गया कि क्या वह किसी भारतीय क्रिकेटर को डेट कर रही हैं तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मैं अभी तक उस इंसान से नहीं मिली हूं जिसके साथ अपनी लाइफ सेट करने के बारे में सोच सकुं, 'मुझे जैसा पार्टनर चाहिए वैसा मुझे अब तक कोई नहीं मिला है'।

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद से ही उनकी डेटिंग की खबरे आ रही थी। अभी हाल ही में दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद उनकी ब्रेकअप की भी खबर सामने आई थी।   

calender
07 June 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो