World Cup 2023: ट्रॉफी पर पैर रखकर फोटो खिंचवाने पर मिशेल मार्श पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, बोली, Bro थोड़ा सम्मान दिखाओ....

World Cup 2023: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला ने वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिशेल मार्श पर गुस्सा जाहिर की है. दरअसल, मिशेल मार्श ने वर्ल्ड कप के ऊपर पैर रखकर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी इसी फोटो के लेकर एक्ट्रेस ने क्रिकेटर को लताड़ लगाई है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत के खिलाफ जीत हासिल की है. इस वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम  छठी बार विजेता बन गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके बाद इस जीत पर पानी फिर गया है.

दरअसल मैच जीतने के बाद मिशेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें वो ट्रॉफी पर पैर रखकर पोज देते हुए नजर आए थे. इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी मिशेल के इस हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मिशेल मार्श की तस्वीर शेयर कर उन्हें खूब लताड़ा है.

मिशेल मार्श पर फूटा उर्वशी रौतेला का गुस्सा-

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिशेल मार्स की वायरल तस्वीर शेयर की जिसमें वो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर पैर रखे हुए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी भी फोटो शेयर की जिसमें वो वर्ल्ड कप को चूमती हुई नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, भाई वर्ल्ड कप ट्रॉफी के प्रति कुछ सम्मान दिखाओं, सिर्फ कूल दिखने के लिए अपने पैर इसके ऊपर रख दिए हैं.

बता दें कि, उर्वशी के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी की तमिल फिल्म वाल्टर वेरिया में आइटम नंबर करते हुए देखा गया था. वहीं अब जल्द ही दिल है ग्रे और ब्लैक रोज में नजर आएंगी.

calender
23 November 2023, 10:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो