अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड को लगा गहरा सदमा, अनुपम खैर संग कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक 8 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिए। अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है।

Jbt Desk
Jbt Desk

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक 8 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिए। अभिनेता सतीश कौशिक के निधन से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का बिते रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। 66 साल की उम्र में मशहूर कॉमेडियन अभिनेता सतीश कौशिक का हार्ट अटैक के कारण 8 मार्च यानी होली दिन उनका निधन हो गया है। दरअसल जब अभिनेता को दिल का दौहरा पड़ा तो उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाते समय उनका निधन हो गया। सतीश कौशिक के निधन से इंडस्ट्री में हर तरफ निराशा और शोक छाया हुआ है।

अभिनेता सतीश कौशिक और अभिनेता अनुपम खेर दोनों बेहद ही करीबी दोस्त है। ऐसे में अनुपम खैर को उनके दोस्त सतीश कौशिक को इस दुनिया से चले जाना का बेहद दुख है। अभिनेता अनुपम खैर ने अपने करीबी दोस्त मशहूर एक्टर सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अनुपम खैर ने लिखा

सोशल मीडिया पर अनुपम खैर ने अपनी और अपने करीबी दोस्त सतीश कौशिक के साथ एक फोटों शेयर करते हुए अभिनेता सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए लिखा है- जानता हूँ की मृत्यु इस दुनिया का कड़वा सच है, लेकिन मैने जीते जी कभी सपने में भी नहीं सोचा था की मैं अपने जिगरी दोस्त के बारें में ऐसा लिखूंगा, 45 साल की गहरी दोस्ता पर ऐसे अचानक पूर्णविराम लग जाना अविश्वसनीय है!! ओम् शांती!"

 

calender
09 March 2023, 02:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो