Dhananjay Singh की बदली जेल, अचानक जौनपुर से बरेली किया गया शिफ्ट

Dhananjay Singh Updates: धनंजय सिंह की जेल का पता बदल गया है. उनको अचानक जौनपुर से बरेली शिफ्ट कर दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Dhananjay Singh: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह को लेकर बड़ी खबर है कि उनका जेल तबादला हो गया है. धनंजय सिंह को अब जौनपुर से बरेली शिफ्ट किया गया है. सख्त सिक्योरिटी के बीच धनंजय सिंह को एंबुलेंस में जौनपुर से बरेली ट्रांसफर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि धनंजय सिंह को सिक्योरिटी की वजह से दूसरी जेल में भेजा गया है. हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि चुनाव प्रभावित ना इस वजह से उन्हें बरेली शिफ्ट किया गया है.  

हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान खबर लिखे जाने तक नहीं आया था. यहां तक कि जो कर्मचारी सिक्योरिटी में तैनात थे उनको भी इस बात की जानकारी नहीं थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्हें 8 बजे के बाद जौनपुर जेल से बाहर निकाला गया था और फिर बरेली के लिए रवाना किया गया था. 

इससे पहले धनंजय सिंह की सेहत को लेकर खबर आई थी कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इस संबंध में एक मेडिकल टीम जेल में उनका इलाज करने भी आई थी. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के टिकट से चुनाव लड़ रही हैं. ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि चुनाव पर किसी तरह का असर ना पड़े इसलिए धनंजय सिंह को जौनपुर से बरेली शिफ्ट किया गया है. 

calender
27 April 2024, 10:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो