गोलीबारी की घटना के बाद क्या सलमान छोड़ देंगे 'गैलेक्सी अपार्टमेंट'? अरबाज का बताई सच्चाई

कुछ हफ्ते पहले, दो अज्ञात हमलावरों ने बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर गोलीबारी की थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. गोलीबारी की घटना के बाद चर्चा थी कि सलमान अपने पिता सलीम खान और मां सलमा खान के साथ पनवेल स्थित एक फार्महाउस में चले जाएंगे. कहा जा रहा था कि सलमान सुरक्षा को ध्यान मेें रखकर यह कदम उठा सकते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

कुछ हफ्ते पहले, दो अज्ञात हमलावरों ने बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर गोलीबारी की थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. गोलीबारी की घटना के बाद चर्चा थी कि सलमान अपने पिता सलीम खान और मां सलमा खान के साथ पनवेल स्थित एक फार्महाउस में चले जाएंगे. कहा जा रहा था कि सलमान सुरक्षा को ध्यान मेें रखकर यह कदम उठा सकते हैं. सलमान फिलहाल 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' में रहते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस अक्सर घर के बाहर जमा रहते हैं. सलमान के घर छोड़कर कहीं और रहने की बात पर भाई अरबाज खान ने ये बात कही है.

अरबाज ने कही ये बात

एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा, ''क्या आपको लगता है कि इससे मामला खत्म हो जाएगा? यदि आप कल अपना स्थान बदल दें तो क्या आपको लगता है कि ख़तरा दूर हो जाएगा? अगर ऐसा होने वाला है तो कोई भी करेगा. लेकिन ये वास्तविक स्थिति नहीं है. जगह बदलने पर भी खतरा नहीं टलेगा. तो, सावधान रहने के लिए, क्या आप इसी तरह जगह बदलते रहेंगे?” सलमान और अरबाज के पिता और बड़े लेखक सलीम खान दशकों से उस घर में रह रहे हैं. अरबाज ने कहा कि सलमान ने भी उस घर में काफी वक्त बिताया है. बातचीत में अरबाज ने बताया कि “कोई नहीं कह रहा है कि यह जगह छोड़ दो और हम तुम्हारा पीछा करना बंद कर देंगे. यह मसला नहीं है. ऐसी स्थितियों में हम बस इतना ही कर सकते हैं कि सावधान रहें. आपको व्यक्तिगत रूप से और सरकार द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा के आधार पर, आपको सावधान रहना होगा. इसके साथ ही आपको नर्मल लाइफ जीना होगा. अगर कोई ऐसी घटनाओं के कारण लगातार डर के साये में रहेगा, तो वह घर से बाहर भी नहीं निकल पाएगा,'' 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 14 अप्रैल को सुबह करीब पांच बजे सलमान के घर के बाहर फायरिंग हुई. इस वक्त सलमान और उनका परिवार घर पर ही था. सौभाग्य से, गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। इस मामले में सागर पाल और विक्की गुप्ता दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ के दौरान इन दोनों ने कई बातों का खुलासा किया. पूछताछ में उसने यह भी खुलासा किया कि उसे सलमान के घर के बाहर एक-दो नहीं बल्कि दस राउंड फायरिंग करने का आदेश मिला था. दोनों निशानेबाजों को गोली चलाने का आदेश था. लेकिन पकड़े जाने के डर से एक ने ही फायरिंग की. इस मामले में अब तक दस लोग अपना जवाब दे चुके हैं.

calender
26 April 2024, 11:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो