आस्था के नाम पर ‘जलेबी बाबा’ ने किया 120 महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़, वायरल वीडियो के चलते आया पकड़ में

फतेहाबाद की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने हरियाणा कुख्यात जलेबी बाबा उर्फ बिल्लूराम को सेक्स स्कैंडल मामले में दोषी करार देते हुए 14 साल कैद की सजा और 35 हजार रूपए जुर्माने का ऐलान किया है। मालूम हो कि पुलिस की पूछताछ में जलेबी बाबा ने स्वीकार किया है कि वो इलाज के नाम पर महिलाओं को नशे वाली चाय पिलाकर उनके साथ रेप करता था।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

देश में धर्म और आस्था के नाम ठगी का धंधा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, जहां लगभग हर रोज एक नए बाबा और उसके कारनामों का खुलासा होता है। ऐसे ही एक बाबा के कारनामों ने फिर से मानवता को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, ताजा मामला हरियाणा से सामने आया है जहां फतेहाबाद जिले के टोहाना से जलेबी बाबा नाम के एक ढोंगी बाबा को 120 महिलाओं से दुष्कर्म के मामले में 14 साल की सजा सुनाई गई है।

हरियाणा के जलेबी बाबा’ को मिली 14 साल की कैद

गौरतलब है कि फतेहाबाद की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने हरियाणा कुख्यात जलेबी बाबा उर्फ बिल्लूराम को सेक्स स्कैंडल मामले में दोषी करार देते हुए 14 साल कैद की सजा और 35 हजार रूपए जुर्माने का ऐलान किया है। मालूम हो कि पुलिस की पूछताछ में जलेबी बाबा ने स्वीकार किया है कि वो इलाज के नाम पर महिलाओं को नशे वाली चाय पिलाकर उनके साथ रेप करता था। इतना ही नहीं बिल्लूराम नाम का ये ढ़ोंगी बाबा महिलाओं के साथ गलत काम का वीडियो भी बनाता था और उसी वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता था।

जलेबी बेचने वाले ने शुरू किया तंत्रमंत्र का गोरखधंधा

ऐसे में कोर्ट की इस सजा के बाद से जलेबी बाबा के कारनामों की चर्चा हरियाणा ही नहीं पूरे देश में होने लगी है। जानने वाली बात ये है कि ये शख्स पहले जलेबी बेचने का काम करता था और फिर इसने बकाएदे एक मंदिर बनवा तांत्रिक का ढोंग रच लिया। दरअसल, इसके संबंध में पुलिस रिकॉर्ड में जो जानकारी सामने आई है, उसकी माने तो लगभग 23 साल पहले अमरपुरी उर्फ बिल्लूराम नाम का ये व्यक्ति पंजाब से फतेहाबाद के टोहाना में आकर बस गया था। शुरूआत में इसने 13 साल तक जलेबी बेचने का काम किया और इसी दौरान ये एक तांत्रिक के संपर्क में आया तो उससे तंत्र मंत्र सीख खुद भी उसे आजमाने लगा।

मंदिर का निर्माण करवा लोगों को फंसाया अपने झांसे में

बताया जा रहा है कि बीच में ये कुछ सालों के लिए हरियाणा से गायब भी हो गया था और जब वापस आया तो फिर अपने साथ कहीं से अकूत दौलत लेकर आया। जिसके जरिए इसने टोहाना में एक बड़ा सा मकान बनाया और उसी के बगल में बाबा बालकनाथ का एक मंदिर भी बनाया। इस मंदिर के साथ ही बिल्लूराम की क्षेत्र में पहुंच बढ़ गई और मंदिर में उसके परामर्श के लिए भारी संख्या में श्रद्धालू पहुंचने लगे। पर वहीं इस ढ़ोंगी बाबा की गलत नजर महिलाओं पर थी, इसने इलाज के बहाने उन्हें नशीली चाय पिला उनके अस्मत के साथ खिलवाड़ करना शुरू कर दिया।

एक, दो नहीं बल्कि 120 से अधिक महिलाओं को बनाया शिकार

जलेबी बाबा ने धर्म के नाम पर एक नहीं, दो नहीं बल्कि 120 से अधिक महिलाओं को शिकार बनाया। इस बाबा का दुहसाहस इतना था कि ये न सिर्फ महिलाओं से रेप करता बल्कि खुद ही उसका वीडियो भी बनाता। ऐसे ही एक वीडियो के वायरल होने के बाद जलेबी बाबा की गिरफ्तारी हुई और केस चला तो तो वो 120 से अधिक महिलाओं के साथ रेप का दोषी पाया गया।

calender
11 January 2023, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो