भांजे का दावा, सोनाली फोगाट की मौत के पीछे PA सुधीर सांगवान का हाथ

भाजपा नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के परिजन अब उनकी मौत को लेकर सवाल उठा रहें हैं। अब सोनाली फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव (PA) सुधीर सांगवान पर हत्या का

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भाजपा नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के परिजन अब उनकी मौत को लेकर सवाल उठा रहें हैं। अब सोनाली फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव (PA) सुधीर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि सुधीर सांगवान ही मौत का जिम्मेदार है। सांगवान ने मौत की साजिश रची है। 

इस बीच सोनाली फोगाट के भाई ने फेसबुक लाइव करके कहा कि गोवा में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है, उन्होने गोवा के पुलिस स्टेशन के सामने खड़े होकर लाइव किया। इससे पहले सोनाली फोगाट के भतीजे ने दावा किया कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौत के बाद सूजन था, उनके चेहरे पर एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे। उन्होंने कहा कि हम इस मामले में भी जांच की मांग करते है, साथ ही उन्होने कहा कि सोनाली ने परिवार को बताया थी कि उन्हे शक है कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है।

हरियाणा भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगट के निधन पर बोलते हुए, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि, "हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। डीजीपी खुद निगरानी कर रहे हैं। जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट उसके पास आएगी। डॉक्टरों और डीजीपी के अनुसार प्रारंभिक तौर पर यह कार्डिएक अरेस्ट लग रहा है"।

calender
24 August 2022, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो