मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, छात्रों से भरी बस पलटी, 2 की मौत

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर छात्रों से भरी पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 2 छात्रों की मौत हो गई जबिक 46 छात्र घायल हो गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली के पास दर्दनाक हादसा हो गया। बता दें कि एक्सप्रेसवे पर छात्रों से भरी बस पलट गई। इस भीषण सड़क हादसे में 2 छात्रों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बस में 48 छात्र सवार थे और ये खोपोली में पिकनिक मनाने आए थे। वहीं वापस लौटते वक्त बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और अचानक बस पलट गई। इस बीच छात्रों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का काम शुरू किया। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए सभी घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल 46 घायलों को इलाज चल रहा है।

ड्राइवर के नियंत्रण खोने की वजह से हुआ हादसा

बता दें कि जिस वक्त से हादसा हुआ तब बस में 48 छात्र सवार थे। ये सभी छात्र मुंबई के चेंबूर इलाके के एक कोचिंग में पढ़ते हैं, जो खोपोली पिकनिक मनाने आए थे। यहां से वापस लौटते वक्त मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली के पास ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

calender
12 December 2022, 10:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो