जम्मू कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 घायल

जम्मू कश्मीर में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Shruti Singh
Shruti Singh

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक कार सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। सबसे पहले स्थानीय लोगों की मदद से हादसे का शिकार हुए लोगों को 300 फुट गहरी खाई से बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक, तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य सदस्य घायल बताए जा रहे है। पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कठुआ जिले के बानी इलाके में बुधवार देर रात ये भीषण हादसा हुआ। दरअसल, कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और इसके चलते कार अचानक गहरी खाई में जा गिरी। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई हैं। पुलिस इसको लेकर आगे की जांच में जुटी हुई हैं।

 

खबरें और भी हैं...

दिल्ली: क्राइम ब्रांच ने फर्जी वीजा रैकेट का किया भंडाफोड़, 8 लोग गिरफ्तार

calender
01 December 2022, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो