बिहार : लालू यादव की हालत स्थिर,डाक्टरों ने कहा दिख रहा सुधार के संकेत

पटना के पारस अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद यादव की सुबह डॉक्टरों के द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी कर जानकारी देते हुए कहा कि श्री प्रसाद की हालत फिलहाल स्थिर है परन्तु सुधार के संकेत देखने को मिल रही है,उम्मीद है कि जल्द ही वह सामान्य अवस्था में होंगे. हालांकि अब भी वह आईसीयू में ही है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पटना। पटना के पारस अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद यादव की सुबह डॉक्टरों के द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी कर जानकारी देते हुए कहा कि श्री प्रसाद की हालत फिलहाल स्थिर है परन्तु सुधार के संकेत देखने को मिल रही है,उम्मीद है कि जल्द ही वह सामान्य अवस्था में होंगे. हालांकि अब भी वह आईसीयू में ही है.

 

उल्लेखनीय है कि, बीते रविवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के अचानक अपने घर पर सीढ़ियों से गिर जाने के बाद गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.रविवार को एमआरआई स्कैन कराने के बाद, उनके कंधों में एक हेयरलाइन फ्रैक्चर का पता चला,डॉक्टर ने उन्हें दो महीने के लिए बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई।

 

दरअसल,शुगर लेवल बढ़ने के बाद उन्हें सोमवार रात करीब साढ़े तीन बजे पटना के पारस अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.जहां चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर आसिफ रहमान नें मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है कि रात करीब साढ़े तीन बजे लालू प्रसाद यादव हमारे इमरजेंसी पहुंचे। हाल ही में उनके कंधे की दुर्घटना के कारण उनकी हालत अस्थिर थी। डॉक्टर आईसीयू में उन्हें देख रहे हैं,हालत स्थिर है।

calender
05 July 2022, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो