केएल राहुल का हुआ अपमान, सबके सामने पड़ी डांट! वीडियो हुआ वायरल

IPL Viral Video: LSG के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल पर गुस्सा उतार दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को बुरी तरह से हराने को लेकर डांटा.

JBT Desk
JBT Desk

IPL Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वायरल वीडियो चलती रहती है. कभी- कभी कुछ वीडियो ऐसी होती है जो हैरान कर देती है. इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मैच हारने पर LSG के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल पर गुस्सा उतार दिया. उन्होंने SRH ने  LSG को सिर्फ 58 गेंदों में 166 रनों से हरा दिया. 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लचर प्रदर्शन से LSG फ्रैंचाइज़ी के मालिक संजीव गोयनका गुस्से से लाल हो गए और उनके गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चेहरे पर झलका निराशा 

संजीव गोयनका ने मैच के हारने के बाद काफी निराश हुए. मैच हारने के बाद निराशा उनके चेहरे पर झलक रही थी. संजीव गोयनका दूसरी ओर इस पूरे वाकये के समय केएल राहुल असहज नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग संजीव गोयनका को जमकर आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि केएल राहुल एक उच्च दर्जे के खिलाड़ी हैं और उनके साथ खुले मैदान में इस तरीके का व्यवहार ठीक नहीं है. संजीव व्यक्तिगत तौर पर किसी कमरे या ड्रेसिंग रूम में जाकर केएल राहुल के सामने नाराजगी जाहिर कर सकते थे. मगर बीच मैदान में ऐसा बर्ताव अच्छा नहीं है.

क्यों सजीव गोयनका भड़के?

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने पहले मुकाबले में 165 रन बनाये थे. शुरुआत में टीम मुश्किल में थी, लेकिन आयुष बडोनी ने 30 बॉल में 55 रन बनाए और निकोलस लखनऊ ने 26 बॉल में 48 रन बनाए और एलएसजी को 165 के स्कोर तक पहुंचाया.  इस बीच कैप्टन केएल राहुल ने ऐसे बल्लेबाजी की तरह वो कोई भी टेस्ट मैच खेल रहे हैं. उन्होंने 33 गेंदों में 29 रन बनाए. दूसरी ओर, ऑनलाइन कनेक्शन में कोई नियंत्रण नहीं है. टीम 58 गेंदों में ही 167 रन बनाकर आउट हो गई, जिससे SRH ने 62 गेंदें शेष रहते हुए 10 विकेट लेकर लखनऊ को मात दे दी

calender
09 May 2024, 09:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो