बीजेपी सर्मथकों का सीएम केजरीवाल के आवास पर हल्लाबोल, केजरीवाल, सिसोदिया दो दिन के गुजरात दौरे पर

एक ओर जहां केजरीवाल और सिसोदिया 2 दिवसीय दौरे पर गुजरात रवाना हो गए हैं. वहीं दुसरी ओर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के घर पर धावा बोल दिया है. सैकड़ों बीजेपी समर्थक केजरीवाल के सरकारी आवास के पास पहुंचकर प्रर्दशन और नारेबाजी कर रहें हैं.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली। एक ओर जहां केजरीवाल और सिसोदिया 2 दिवसीय दौरे पर गुजरात रवाना हो गए हैं. वहीं दुसरी ओर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के घर पर धावा बोल दिया है. सैकड़ों बीजेपी समर्थक केजरीवाल के सरकारी आवास पहुंचकर प्रर्दशन और नारेबाजी कर रहें हैं.

इस बीच बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेस कर आम आदमी पार्टी के नेताओं को भष्ट्र बताया है. बीजेपी ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं. अरविंद केजरीवाल जी सिसोदिया जी को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं. आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट केजरीवाल जी दे देते हैं, वो जेल जरूर जाता है. विवेचना के बाद आप कानून के सामने झुकेंगे भी और आपका भ्रष्टाचार रुकेगा भी.

गौरतलब है कि इससे पहले मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी के द्वारा भाजपा में शामिल होने के ऑफर दिये जा रहें हैं और कहा जा कहा है कि उसके बाद सारे केस को बंद कर दिया जाएगा. यह दावा सिसोदिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर किया है. उन्होने लिखा है कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ. सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.

दरअसल, बीते शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई के अधिकारियों ने लगभग 14 घंटे तक छापा मारा. छापे के दौरान सिसोदिया घर पर ही मौजूद रहे. अधिकारियों का कहना है कि छापे के दौरान सिसोदिया के आवास से कंप्यूटर, मोबाइल सहित कुछ दस्तावेज को जब्त किया गया है. माना ये जा रहा है कि आने वाले 48 घंटों में जांच एजेंसी सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकती है.

calender
22 August 2022, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो