सारा अली खान की उम्र है 28 साल.. और इतने अफेयर्स, जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

अभिनेत्री सैफ अली खान ने कई फिल्मों में अभिनय करके अपने फैंस का मनोरंजन किया है. फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सारा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

अभिनेत्री सैफ अली खान ने कई फिल्मों में अभिनय करके अपने फैंस का मनोरंजन किया है. फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सारा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सारा आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. सारा की प्रोफेशनल लाइफ तो फैन्स के बीच चर्चा में है ही, लेकिन सारा की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में है. सारा के नाम की चर्चा अब तक कई सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को भी डेट कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस की मां अमृता सिंह को सारा और हर्षवर्द्धन का रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसके चलते सारा ने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया. हर्षवर्द्धन के बाद सारा का नाम एक्टर ईशान खट्टर के साथ जोड़ा जाने लगा. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस बात का खुलासा हुआ था कि वह बॉलीवुड के दो भाइयों में से एक को डेट कर रही हैं. फिर ईशान खट्टर का नाम आया. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका. सारा के नाम की चर्चा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया के साथ भी हुई थी. एक्ट्रेस ने वीर के साथ अपने रिश्ते पर भी मुहर लगा दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते पर भी चर्चा हुई थी.

सारा का नाम तो चर्चा का विषय बना ही, लेकिन सारा की एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. एक्ट्रेस ने कई बार कार्तिक के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका. सारा अली खान का नाम एक्टर विजय देवरकोंडा और क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ भी जुड़ा था. लेकिन एक्ट्रेस ने बातचीत के बाद कहा कि ये बातें महज अफवाहें हैं. इस समय हर तरफ सारा अली खान की निजी जिंदगी की चर्चा हो रही है.

बता दें कि सारा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अमृता सिंह को लगता है कि उनकी बेटी को किसी से प्यार नहीं करना चाहिए. क्योंकि अमृता ने सैफ अली खान से तब शादी की थी जब वह अपने करियर के चरम पर थीं और अपना पूरा समय अपने परिवार को देती थीं. जानकारी ये भी सामने आ रही है कि सारा फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. सारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी सारा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

calender
10 May 2024, 09:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो