सपना चौधरी के गानों का नशा कुछ ऐसा, ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाए अंग्रेज

Hariyani Song: सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल होते देखा जा रहा है. जिसमें अंग्रेज  "तेरी आंख्या का यो काजल" गाने पर झूमते दिख रहे हैं. 

JBT Desk
JBT Desk

Hariyani Song:  भारत के गाने हर देश में बजाए जाते हैं, जिसके बाद हर भीरतीयों का सीना चौड़ा हो जाता है. देश के लिए अगर कोई प्रेम दिखाए तो मानों जिन्दगी की खुशी भी उसे दे दी जाए. इस बात को बोलने के पीछे हम आपको कुछ बताने वाले हैं, दरअसल नीदरलैंड के एम्स्टर्डम में जो घटना देखने को मिली उसे देखने के बाद हर भारतीय खुद के ऊपर गर्भ महसूस कर रहा है. 

जानें नीदरलैंड की अनोखी घटना

जानकारी मिल रही है कि नीदरलैंड में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के बर्थडे पर बनी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. जिसमें देखा जा रहा है कि अंग्रेजों की अधिक संख्या सड़क पर डांस कर रही है. इसी बीच देखा जाता है कि भारत की सबसे जानी मानी सिंगर सपना चौधरी का गाना "तेरी आंख्या का यो काजल" बज जाता है. मगर हैरानी वाली बात तो ये हैं कि इस गाने को सुनते ही अंग्रेज खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं. इतना ही नहीं उस भीड़ में केवल एक या दो भारतीय दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि किंग्स डे के मौके पर हर अंग्रेज वहां का पारंपरिक रंग नारंगी पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर टूरिस्ट हरियाणवी धुन पर थिरकते हुए जश्न मना रहे हैं. वहीं इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि "जब एम्स्टर्डम की सड़कों पर चढ़ा सपना चौधरी का बुखार." इस वीडियो को देश के हर कोने-कोने के लोग देख रहे हैं.

जबकि इसे देखने वाले लोगों की संख्या 3 मिलियन तक पहुंच गई है. इस वीडियो को बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा जा रहा है. कई लोग वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि "तेरी आंख्या का यो काजल" गाने को साल 2022 में रिलीज किया गया था, इस गानें की हर एक धुन हर उम्र के लोगों को नाचने पर मजबूर कर देती है. 

calender
10 May 2024, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो