केंद्र पर जमकर बरसे सीएम नीतीश, बोले कोई काम हो रहा है, ये लोग सबकुछ खत्म करना चाहते हैं, बापू को भी खत्म कर देंगे देखिएगा

आज बहुमत परीक्षण के दौरान विधान सभा के सदन में सीएम नीतीश कुमार केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोले, कहा कोई काम हो रहा है, दिल्ली की सरकार खाली प्रचार करती है.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना। आज बहुमत परीक्षण के दौरान विधान सभा के सदन में सीएम नीतीश कुमार केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोले, कहा कोई काम हो रहा है, दिल्ली की सरकार खाली प्रचार करती है. हमने जो निर्णय लिया है बिल्कुल सही किया है. दिल्ली में बैठे लोग सिर्फ झगड़ा-झंझट पैदा करना जानते हैं. हमलोग बीजेपी के साथ पिछले कई सालों से साथ थे. काम भी उस समय अच्छा हो रहा था.

बीजेपी ने जो अन्य दलों के साथ किया वो किसी से छुपा नहीं

आज की बीजेपी पहले जैसी नही है, हमलोगों ने जो गठबंधन से हटने का फैसला किया है, ये बहुत अच्छे समय पर लिया गया. दिल्ली की सरकार हमलोगों को तोड़ने के लिए पिछले कई सालों से प्रयास कर रही थी. 2020 का चुनाव में तो आप लोगों ने देखा ही कि किसको मेरे खिलाफ खड़ा कर दिया गया. उसके बाद का जो परिणाम आया वो किसी से छुपा नही है. हमलोगों ने बिहार की विकास के लिए यह फैसला लिया है. हमलोग साथ काम कर बिहार को और देश को आगे ले जाएंगे.

सीएम ने आगे कहा कि 2017 में जब मैंने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय दर्जा देने की मांग की तो किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया. अब आप (केंद्र सरकार) अपने काम का विज्ञापन करने के लिए ऐसा ही करेंगे. सोशल मीडिया और प्रेस पर उनका नियंत्रण है. इस बीच भाजपा विधायक सदन से बाहर जाने लगे. सब सिर्फ केंद्र के काम की चर्चा कर रहे हैं आप (भाजपा विधायक) सब भाग रहे हैं? अगर आप मेरे खिलाफ बातें करेंगे तो ही आपको अपनी पार्टी में पद मिलेगा। आप सभी को अपने वरिष्ठ अधिकारियों से आदेश अवश्य मिले होंगे

हमने (राजद और जदयू) बिहार के विकास के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लिया है। देश भर के नेताओं ने मुझे फोन किया और इस फैसले पर बधाई दी और मैंने उन सभी से 2024 के चुनाव में एक साथ लड़ने का आग्रह किया।

ये लोग बापू को खत्म कर देगें देखिएगा

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी को छोड़ने के फैसले के बाद कई प्रदेशों और पार्टियों ने फोन किया और कहा कि बिल्कुल सही निर्णय लिए हैं. साथ ही सीएम ने कहा कि दिल्ली की सरकार सबकुछ खत्म करना चाहती है. बीजेपी अटल, अडवाणी और जोशी जैसी नही रहीं. ये लोग तो कुछ दिन में बापू (महात्मा गांधी) को भी खत्म कर देंगे देखिएगा. आगे सीएम ने कहा कि अब एकजुट हो गए है और आने वाले दिनों में इसका प्रभाव देखने को मिलेगा.

calender
24 August 2022, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो