MP Voting News: BJP नेता के नन्हें बेटे ने डाला वोट, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Voting Viral Video: देशभर में लोकसभा की तीन चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है. लेकिन इस बीच तीसरे दौर के बाद कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो विवाद को जन्म दे रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Voting Viral Video: देशभर में लोकसभा की तीन चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है. लेकिन इस बीच तीसरे दौर के बाद कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो विवाद को जन्म दे रहा है. इस बीच अब मध्य प्रदेश के भोपाल से एक वीडियो सामने आया है. जो भोपाल के बैरसिया में लोकसभा चुनाव के दौरान एक नाबालिग लड़का वोट डालते हुए दिखाई दे रहा है.

वहीं खबरों की माने तो यह लड़का भारतीय जनता पार्टी के जिला सदस्य विनय मेहर का बेटा है. यह 7 मई को चुनाव के दौरान अपने पिता के साथ मतदान केंद्र गया और EVM पर अपने पिता का वोट डाला. जो कि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है.

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भाजपा नेता ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. जिस पर कांग्रेस नेता कमलनाथ के मीडिया सलाहकार ने यह वीडियो एक्स पर पोस्ट किया. वीडियो में लड़का अपने पिता के साथ बूथ में है. वीडियो में वह भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल से जुड़ा ईवीएम की बटन दबाते हुए दिखाई दे रहा है. 

इसके बाद वीडियो में दिख रहा है कि वोटर वेरिफाइड पेपर ऑडिट ट्रेल मशीन यानी वीवीपेट (VVPAT) पर वोट दर्ज होता है. इसके बाद मेहर यह कहते हुए सुनाई देते हैं कि, "ठीक है. अब बहुत हो गया."

calender
09 May 2024, 07:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो