कांग्रेस का भाजपा पर हमला, कहा चुनावी जीत है ढकोसला

कांग्रेस ने हाल में हुए उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत को ‘लूट का लाइसेंस’ करार देते हुए बुधवार को कहा कि देश में अब महंगाई ही ‘इवेंट’ है और मुल्क के लोग ‘महंगे मोदीवाद’ से त्रस्त हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

(एजेंसी)। कांग्रेस ने हाल में हुए उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत को ‘लूट का लाइसेंस’ करार देते हुए बुधवार को कहा कि देश में अब महंगाई ही ‘इवेंट’ है और मुल्क के लोग ‘महंगे मोदीवाद’ से त्रस्त हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोविंद वल्लभ ने यहां प्रेस वार्ता में कहा, ”केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा एक अप्रैल से देश की जनता पर लादी गई क्रूर, भारी और कमरतोड़ मूल्य वृद्धि ने देश के हर परिवार का बजट बिगाड़ दिया है।

भाजपा की चुनावी जीत लूट का लाइसेंस बन गयी है और भाजपा सरकार ने हिन्दू नववर्ष में देश पर 1,60,321 करोड़ रुपये का बोझ लादकर उसे नए साल का उपहार दिया है।” उन्होंने कहा, ”महंगाई हर व्यक्ति की रोजी-रोटी के लिए सबसे बड़ी चुनौती बन गई है। महंगाई हर परिवार के जीवन व आजीविका पर हमला बोल रही है। महंगाई हर नागरिक के जीवन का अभिशाप बन गई है लेकिन इस वक्त देश में महंगाई ही इवेंट है, जिसका जश्न भाजपा और मोदी सरकार द्वारा देश के नागरिकों का उपहास करने के लिए मनाया जा रहा है।”

वल्लभ ने महंगाई के मुद्दे पर केन्द्र सरकार को जमकर घेरते हुए कहा कि देश के लोग ‘महंगे मोदीवाद’ से पस्त और त्रस्त हैं। उन्होंने कहा, “ सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम रोजाना बढ़ाकर ‘दैनिक गुड मॉर्निंग गिफ्ट’ दे रही है। मोदी सरकार ने अकेले पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क बढ़ाकर पिछले आठ सालों में 26,51,919 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया।”

calender
06 April 2022, 09:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो