कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज ईडी के सामने नहीं हो पायेंगें पेश,मांगा वक्त

नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक राहुल फिलहाल विदेश दौरे पर हैं और संभवत: 5 जून को स्वदेश लौटेंगे. ईडी को सूचना दी गई है कि राहुल गांधी दिल्ली में नहीं हैं. सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी 19 मई को विदेश दैरे पर गए थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक राहुल फिलहाल विदेश दौरे पर हैं और संभवत: 5 जून को स्वदेश लौटेंगे. ईडी को सूचना दी गई है कि राहुल गांधी दिल्ली में नहीं हैं. सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी 19 मई को विदेश दैरे पर गए थे। वह 20 से 23 मई के बीच लंदन में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। उसके बाद से वह भारत नहीं लौटे हैं। राहुल गांधी के 5 जून तक स्वदेश लौटने की उम्मीद है। इसके बाद वह मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए नई तारीख मांगेंगे।

बता दें, ईडी ने इस चर्चित मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 8 जून को और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को 2 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए तलब किया था.

ईडी के नोटिस से नहीं टूटेगा सोनिया-राहुल का हौसला : कांग्रेस

ईडी के सम्मन पर कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा कि, 'जब कांग्रेस अंग्रेजों और उनके अत्याचारों से नहीं डरती, तो ईडी के नोटिस सोनिया गांधी और राहुल गांधी और पार्टी का मनोबल कैसे तोड़ सकते हैं? हम जीतेंगे, हार नहीं मानेंगे। हम नहीं डरेंगे।

calender
02 June 2022, 11:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो