एयर इंडिया के विमान में शर्मनाक हरकत, नशेड़ी युवक ने महिला पर किया पेशाब

एयर इंडिया की एक फ्लाइट से ऐसा मामला सामने आया है जो आपने कभी सुना भी नही होगा ऐसी हरकत आज तक विमान में किसी ने नहीं की होगी। अमेरिका से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 में एक नशे में धुत युवक ने 70 वर्षीय महिला पर पेशाब कर दिया।

Vishal Rana
Vishal Rana

एयर इंडिया की एक फ्लाइट से ऐसा मामला सामने आया है जो आपने कभी सुना भी नही होगा ऐसी हरकत आज तक विमान में किसी ने नहीं की होगी। अमेरिका से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 में एक नशे में धुत युवक ने 70 वर्षीय महिला पर पेशाब कर दिया। महिला ने बात की जानकारी विमान अधिकारियों को दी लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया और वह युवक विमान लैंड होने के बाद वहां से चला गया।

अब एयर इंडिया के अधिकारियों का कहना है कि युवक के खिलाफ पुलिस मे एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है और उसको ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में भी डाला जायेगा। बता दे, पीडित महिला ने टाटा समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को एक पत्र भेजा था जिसमें महिला ने लिखा था कि "मैं व्यथित हूं कि एयरलाइन ने इस घटना के दौरान मेरी सुरक्षा या आराम सुनिश्चित करने का कोई प्रयास नहीं किया और ना ही विमान का केबिन क्रू सक्रिय था।"

जिसके बाद DGCA ने इस मामले पर सख्ती दिखाते हुए एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है और इस मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की भी बात कही है। जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर, 2022 को एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में एक महिला सह-यात्री पर नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने पेशाब कर दिया। जिससे महिला के कपड़े, बैग और जूते भीग गये थे।

फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और युवक को पकड़ने की कोशिश लगातार जारी है। अमेरिका से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में ये पूरी घटना हुई है। डीजीसीए ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिये है और एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है।

ये खबर भी पढ़ें...........

दिल्ली-NCR के लोग तैयारी कर लें, अगले 2 दिन पड़ेगी जानलेवा ठंड,येलो अलर्ट जारी

calender
04 January 2023, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो