अमित शाह ने मोरबी हादसा में कहा कि मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं

दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के मोरबी हादसे में दुख जताते हुए कहा कि मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। दिवंगत की आत्मा को शांति मिले। साथ ही उन्होने कहा कि. गुजरात में दिल दहला देने वाली घटना हुई। घटना में बच्चों समेत

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के मोरबी हादसे में दुख जताते हुए कहा कि मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। दिवंगत की आत्मा को शांति मिले। साथ ही उन्होने कहा कि. गुजरात में दिल दहला देने वाली घटना हुई। घटना में बच्चों समेत कई लोगों की जान चली गई। हादसों पर कोई नियंत्रण नहीं कर सकता लेकिन पूरे देश की भावनाओं को झकझोर देने वाली इस घटना ने लोगों को आहत और दुखी किया है।

अमित शाह ने राष्ट्रीय एकता दिवस’ पर मेजर ध्यानचंद स्टेडियम से Run for Unity को फ्लैग ऑफ किया और साथ ही सभी को राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई। साथ ही उन्होने ने देश की एकता और अखंडता के पर्याय भारत रत्न सरदार पटेल जी की जयंती पर गुजरात एजुकेशन सोसाइटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। अमित शाह ने अपने कार्यों के कारण अमर हैं। देश में एक आम राय है कि अगर सरदार पटेल भारत के पहले पीएम होते तो देश को आज जितनी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, उसका सामना न करना पड़ता।

और पढे़...

गुजरात के केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड पर PM मोदी का संबोधन, मोरबी हादसे में जताया दु:ख

calender
31 October 2022, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो