पाकिस्तान से ड्रोन के जरिये भेजी गई ‘हेरोइन’ के साथ चार आरोपी पकड़े गए

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने राजस्थान के गंगानगर जिले में पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा भारतीय सीमा में गिराए 3.6 किलोग्राम नशीले पदार्थों के साथ चार लोगों को पकड़ा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पाकिस्तान से ड्रोन के जरिये भेजी गई ‘हेरोइन’ के साथ चार आरोपी पकड़े गए। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने राजस्थान के गंगानगर जिले में पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा भारतीय सीमा में गिराए 3.6 किलोग्राम नशीले पदार्थों के साथ चार लोगों को पकड़ा है।

बता दें कि ये घटना मंगलवार सुबह ख्यालीवाला इलाके के पास की है। अधिकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने सीमावर्ती क्षेत्र के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा और इसकी जानकारी बीएसएफ को दी। उन्होंने बताया कि उनकी सूचना पर एक कार में सवार दो और लोगों को भी पकड़ा गया है।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया और संदिग्ध हेरोइन से भरे चार पैकेट बरामद किए, जिनका कुल वजन 3.6 किलोग्राम है। उन्होंने बताया कि आरोपी उक्त नशीले पदार्थ की डिलीवरी लेने आए थे जिसे सीमा पार से ड्रोन से गिराया गया था। आरोपियों की पहचान निर्मल सिंह, रवींद्र सिंह, जसप्रीत और लवप्रीत के रूप में हुई है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

calender
08 June 2022, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो