Delhi Airport पर IndiGo के विमान के नीचे आई गो फर्स्ट कार, टक्कर से बाल-बाल बची

दिल्ली हवाईअड्डे पर आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया। जहां गो फर्स्ट एयरलाइन की एक कार इंडिगो ए320नियो विमान के नीचे आ गई लेकिन वह विमान के पहिये से टकराने से बाल-बाल बच गई।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली हवाईअड्डे पर आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया। जहां गो फर्स्ट एयरलाइन की एक कार इंडिगो ए320नियो विमान के नीचे आ गई लेकिन वह विमान के पहिये से टकराने से बाल-बाल बच गई। एविएशन रेगुलेटर डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) इस घटना की जांच करेगा जो एयरपोर्ट के T2 टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुई थी। विमानन उद्योग के सूत्रों ने कहा कि विमान को कोई नुकसान नहीं हुआ और कोई घायल नहीं हुआ।

 

सूत्रों ने कहा कि विमान मंगलवार सुबह पटना के लिए प्रस्थान करने के लिए तैयार था, जब गो फर्स्ट एयरलाइन की एक स्विफ्ट डिजायर कार उसके नीचे आ गई। जो नाक के पहिये से टकराने से बच गई। जानकारी के अनुसार, VT-ITJ पंजीकरण वाला इंडिगो विमान पटना के लिए प्रस्थान के लिए तैयार था।

 

फ्लाइट 6E-2022 को 2 अगस्त को सुबह 6.30 बजे पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होना था। विमान निर्धारित समय पर पटना के लिए रवाना हुआ। अधिकारियों ने कहा कि शराब के सेवन के लिए कार के चालक का ब्रेथ एनालाइजर परीक्षण किया गया और जिसके बाद उसको नकारात्मक पाया गया।

calender
02 August 2022, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो