PM मोदी ने गुजरात के वेरावल में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

पीएम मोदी ने गुजरता के सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कि, अब को गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र की रैली को वेरावल में जनसभा को कर रहें संबोधित, इस दौरान उन्होने कहा कि सौराष्ट्र में चुनाव में यह मेरी पहली रैली है और वह भी सोमनाथ दादा की पावन भूमि पर। कच्छ का मरुस्थल हमारे लिए समस्या लगता था, हमने कच्छ के इस मरुस्थल को बदलकर 'गुजरात का तोरण' बना दिया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात। गुजरात। पीएम मोदी ने गुजरता के सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कि, अब को गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र की रैली को वेरावल में जनसभा को कर रहें संबोधित, इस दौरान उन्होने कहा कि "सौराष्ट्र में चुनाव में यह मेरी पहली रैली है और वह भी सोमनाथ दादा की पावन भूमि पर। कच्छ का मरुस्थल हमारे लिए समस्या लगता था, हमने कच्छ के इस मरुस्थल को बदलकर 'गुजरात का तोरण' बना दिया।"

पीएम मोदी ने कहा कि "आज गुजरात का तट फलफूल रहा है। गुजरात के बंदरगाह हिन्दुस्तान की समृद्धि का द्वार बन गए हैं। सौराष्ट्र में चुनाव में यह मेरी पहली रैली है और वह भी सोमनाथ दादा की पावन भूमि पर। साथ ही उन्होने कहा कि कच्छ का मरुस्थल हमारे लिए समस्या लगता था, हमने कच्छ के इस मरुस्थल को बदलकर 'गुजरात का तोरण' बना दिया।"

पीएम मोदी ने कहा कि "ये मेरी मां-बहनें तीन से पांच किलोमीटर तक बाल्टी में पानी भरकर ले जाती थीं। इस बेटे ने अपने सिर से बेड़ियाँ हटाने का बीड़ा उठाया। आप सभी से मेरी गुजारिश है कि इस बार सभी पोलिंग बूथ जीतें। हमें इस चुनाव में अधिक से अधिक मतदान और अधिक से अधिक पोलिंग बूथ जीतने के संकल्प के साथ लोकतंत्र का पर्व मनाना है। मेरी इच्छा है कि इस बार भूपेंद्र भी उतने ही रिकॉर्ड तोड़ें जितने नरेंद्र के पास हैं और नरेंद्र भूपेंद्र के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए काम करें।"

सोर्स- ट्विटर/ ANI

और पढ़े...

PM मोदी ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दर्शन किए

calender
20 November 2022, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो