कट्टरपंथियों को सपोर्ट करना पड़ा भारी!

पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर सुर्खियों में आई निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर सुर्खियों में आई निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बयान दे कर विवादों में फंसी नूपुर शर्मा का समर्थन किया था. जिसके बाद बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर का पारा हाई हो गया और उन्होंने बीजेपी सांसद और पूर्व इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल गौतम ने पैगंबर मोहम्मद पर बयान देकर विवादों में फंसी नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘‘एक महिला, जिसने माफी मांग ली है, उसके खिलाफ देश भर में घृणा का घिनौना प्रदर्शन और जान से मारने की धमकी देने वालों पर तथाकथित ‘धर्मनरिपेक्ष उदारवादियों' की चुप्पी निश्चित तौर पर पागल कर देने वाली है.'' इसके बाद स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

स्वरा ने गौतम गंभीर के ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- इनको बुल्डोजर की आवाज नहीं सुनाई पड़ रही लेकिन. उन्हें बीजेपी से निलंबित किया जा चुका है. नूपुर की टिप्पणी के बाद उनके खिलाफ लोग सड़कों पर उतर गए हैं. नुपूर के के मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नूपुर का समर्थन भी किया.

इस मामले में हाल ही में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का रिएक्शन सामने आया था. जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भड़क गई हैं. उन्होंने गौतम गंभीर को खरी-खोटी सुना दी है. गौतम ने ट्वीट किया था. जिसके बाद स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

calender
14 June 2022, 09:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो