गृहमंत्री 13 को करेंगे सांसद खेल महाकुम्भ का शुभारम्भ

गृहमंत्री 13 को करेंगे सांसद खेल महाकुम्भ का शुभारम्भ

Lalit Hudda
Lalit Hudda

गृहमंत्री अमित शाह 13 नवम्बर को सांसद खेल महाकुम्भ का शुभारम्भ करेंगे। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहेंगे। इसे लेकर प्रशासन की ओर से तैयारी तेजी से चल रही है।

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि स्पोर्ट्स स्टेडियम में 13 नवम्बर से होने वाले सांसद खेल महाकुम्भ का शुभारंभ गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। आयोजन की सफलता को लेकर तैयारियां तेजी से चल रही है।

यह पूरा कार्यक्रम जनपद के युवाओं को समर्पित है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि प्रतियोगिता में केवल बस्ती के ही खिलाड़ी भाग लेंगे,उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए भरपूर मौका मिलेगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रोग्राम अभी मिल नहीं पाया है, उनके भी आगमन की तैयारी चल रही है।

जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर दो स्थानों पर तैयारियां चल रहे हैं। गृहमंत्री दोपहर तीन बजे जिला स्टेडियम में सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करेंगे और शिव हर्ष किसान पीजी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम व कार्यक्रम की तैयारियां तेजी से की जा रही हैं।

.
calender
10 November 2021, 10:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो