Jammu Kashmir: राजौरी में आतंकी हमलों में मारे गए सभी 6 नागरिकों का हुआ अंतिम संस्कार

जम्मू कश्मीर के डंगरी में हुए आतंकी हमले का शिकार हुए 6 नागरिक मारे गए थे। जम्मू कश्मीर के डंगरी में हुए आतंकी हमले का शिकार हुए 6 लोगों का आज अंतिम संस्कार किया गया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के डंगरी में हुए आतंकी हमले का शिकार हुए 6 नागरिक मारे गए थे। जम्मू कश्मीर के डंगरी में हुए आतंकी हमले का शिकार हुए 6 लोगों का आज अंतिम संस्कार किया गया। इन सभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए डंगरी में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे।

दरअसल, मृतकों में 4 लोग आतंकियों के टारगेट किलिंग में मारे गए थे वहीं 2 बच्चियां  IED ब्लास्ट में मारी गई यह हादसा होने के बाद आसपास के लोगों में या दहशत का माहौल बना सा गया है। इतना ही नहीं, इन आतंकियों ने बीते सोमवार को राजौरी के उसी हिस्से में विस्फोट भी किया था जहां इन्होंने हिन्दूओं को टारगेट किलिंग का निशाना बनाया था। राजौरी के ढांगरी गांव में 14 घंटे के भीतर आतंकियों के हमले और ग्रेनेड धमाके में दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हुई है।

अब तक जानकारी के मुताबिक, 2 आतंकियों ने 3 घरों को निशाना बनाया था। इन्होने ने शाम के करीब 7 बजे अंधाधूंध फायरिंग कर दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 5 लोग जख्मी और घायल हो गए थे।

इस हादसे की वजह से खास तौर पर वहां के लोगों में काफी आक्रोश भरा हुआ है। इसके लिए स्थानीय लोगों ने सोमवार को स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया था।

calender
03 January 2023, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो