महाराष्ट्र: कृषि मंत्री के विवादित बयान के बाद मचा घमासान, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

महाराष्ट्र मे सोमवार का दिन सियासी तौर पर काफी गरम रहा। महाराष्ट्र सरकार के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के कथित तौर पर एनसीपी नेता सुप्रिया सुले के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने दिनभर अब्दुल सत्तार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

मुंबई: महाराष्ट्र मे सोमवार का दिन सियासी तौर पर काफी गरम रहा। महाराष्ट्र सरकार के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के कथित तौर पर एनसीपी नेता सुप्रिया सुले के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने दिनभर अब्दुल सत्तार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कृषि मंत्री के आवास के पास एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और अब्दुल सत्तार को मंत्री पद से हटाने की मांग की। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे गुट के नेता अब्दुल सत्तार ने मीडिया से बातचीत के दौरान एनसीपी नेता व सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल किया।

 

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर सुले के बारे में भिखारी शब्द का इस्तेमाल किया गया। जिसके बाद से ही एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। एनसीपी के नेता ने सीएम एकनाथ शिंदे को चिठ्ठी लिख उनके इस्तीफे की मांग की है। बता दें इन सबके बीच अब्दुल सत्तार ने बयान जारी कर कहा है कि अगर मेरे शब्द से किसी को ठेस पहुंची है तो उसके लिए उन्हें खेद है। उनका किसी को ठेस का पहुंचाने का कोई मकसद नहीं था। उन्हें कहा कि उनके द्वारा जो बयान दिया गया है वो किसी और संदर्भ में था इसे लोगों ने गलत तरीके से ले लिया है।

calender
07 November 2022, 08:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो