Moosewala murder case: पंजाब पुलिस ने अब तक आठ को किया गिरफ्तार

पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस मे आठ और लोगों को गिरफ्तार किया है.इसकी जानकारी पंजाब के सूचना और जनसंपर्क विभाग द्वारा दी गई है.उन्होंने आगे बताया कि इन सभी आरोपी को शूटरों को लॉजिस्टिक सपोर्ट देने, रेकी करने और उन्हें पनाह देने के आरोप मे गिरफ्तार किया गया है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को, गायक पर गोली चलाने वाले लोगों को रहने की जगह उपलब्ध कराने, टोह लेने (रेकी) और अन्य प्रकार की सुविधा मुहैया कराने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले चार शूटर की भी पहचान की है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान हरियाणा में सिरसा निवासी संदीप सिंह उर्फ केकड़ा, बठिंडा के तलवंडी साबो निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना और ढैपई, फरीदकोट के रहने वाले मनप्रीत भाऊ के रूप में की गई है।

इसके अलावा अमृतसर के डोडे कलसिया गांव निवासी सराज मिंटू, हरियाणा में तखत मल के रहने वाले प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी, सोनीपत हरियाणा के रेवली गांव के रहने वाले मोनू डागर, हरियाणा में फतेहाबाद के निवासी पवन बिश्नोई और नसीब के रूप में की गई है। पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने 29 मई को मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

calender
07 June 2022, 04:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो