नड्डा का केजरीवाल पर तीखा प्रहार, बोले तुम्हें दिल्ली से जाना होगा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रविवार को दिल्ली स्थित ऐतिहासिक रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा केजरीवाल सरकार के खिलाफ आक्रमक नजर आए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रविवार को दिल्ली स्थित ऐतिहासिक रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा केजरीवाल सरकार के खिलाफ आक्रमक नजर आए। नड्डा ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में घोटाले पर घोटाला किया है। आज केजरीवाल सरकार, घोटालों की सरकार बन गई है। केजरीवाल तुमने दिल्ली को किया बेहाल, अब तुम्हे दिल्ली से जाना होगा, भाजपा को यहां आना होगा।”

आगे नड्डा ने कहा कि “केजरीवाल कहते थे कि मैं शराब को बंद करूंगा, शराब बहुत बुरी चीज है, शराब की दुकानें कम करूंगा। लेकिन जब सरकार ने बैठे तो एक्साइज पॉलिसी बनाकर दिल्ली के मोहल्ले-मोहल्ले तक ठेके खोल दिए, घोटाले पर घोटाला किया।ये वही लोग हैं जो लोकपाल बिल लेकर आने वाले थे, आज घोटालों पर घोटाला कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी कमीशन के लिए जानी जाती थी, लेकिन केजरीवाल ने तो उसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया।”

नड्डा ने आगे कहा कि" आयुष्मान भारत के अंतर्गत हमने गरीबों को पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा सुनिश्चित किया है। देश भर में करोड़ों गरीबों को आयुष्मान भारत स्वास्थ्य कार्ड दिया गया है। लेकिन दुख के साथ कहना पड़ता है कि दिल्ली में केजरीवाल ने गरीबों को आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा है। ऐसी हैं केजरीवाल सरकार की क्रांतिकारी नीतियां, जिसे जनता को ध्यान में रखना चाहिए। हम वो पार्टी हैं जो गांव, गरीब, दलित, वंचित, शोषित, महिला, युवा, किसान को मजबूती प्रदान कर रही है। भाजपा एक वैचारिक पार्टी है, कैडर बेस पार्टी है। जब हम कहते हैं बूथ समिति तो यही संख्या पांच लाख हो जाती है। ये ताकत अगर किसी में है तो वो भाजपा में है।"

calender
16 October 2022, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो