पीयूष गोयल ने न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय को भारत में किया आमंत्रित

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल तीन दिवसीय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और आज उन्होंने न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय का दौरा किया और छात्रों से बातचीत की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल तीन दिवसीय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और आज उन्होंने न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय का दौरा किया और छात्रों से बातचीत की। यूएनएसडब्ल्यू, सिडनी में गोयल ने कहा, "मैं न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय को भारत में अपने पदचिह्नों का विस्तार करने और दोनों पक्षों के छात्रों को लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करता हूं" केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि शिक्षा दोनों देशों के बीच एक सेतु का काम करेगी।

मेरा मानना ​​​​है कि इस तरह की साझेदारी वैश्विक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है क्योंकि हम ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अपने रणनीतिक रिश्ते को और मजबूत करना चाहते हैं। यह हमेशा हमारी साझेदारी का एक महत्वपूर्ण तत्व रहा है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से बातचीत के दौरान न्यू साउथ वेल्स यूनिवर्सिटी की एक छात्रा श्रेया ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ यह मुलाकात दोनों देशों को व्यापारिक रूप से अनेकों मौके प्रदान करेंगे और यह मुलाकात यहां पढ़ रहे हजारों छात्रों के लिए एक सकारात्मक वातावरण प्रदान करेगा।

calender
07 April 2022, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो