Russian Girl: 'आकर फोन करना', रशियन लड़की के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा... देखिए VIDEO

Russian Girl: डिनारा नाम की लड़की, एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर है उसने दिल्ली IGI एयर पोर्ट का एक वाक्या शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Russian Girl: दिल्ली एयरपोर्ट पर एक ऑफिसर की हरकत ने एक बार फिर से भारत को शर्मसार कर दिया है. दरअसल, एक रूसी कंटेंट क्रिएटर लड़की ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने बताया कि कैसे दिल्ली एयर पोर्ट पर उसके साथ एक ऑफिसर ने बर्ताव किया. लड़की ने दावा किया कि आईजीआई एयरपोर्ट पर एक पासपोर्ट नियंत्रण अधिकारी ने उसे फोन करने के लिए कहा. 

क्या है मामला? 

डिनारा नाम की रशियन गर्ल जो कि एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर है, उसने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें लड़की ने दावा किया है कि एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने उनके बोर्डिंग पास पर अपना मोबाइल नंबर लिखा और कहा कि जब भी वो भारत वापस आएं तो आकर उनको कॉल करें. डिनारा ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया वैसे ही ये वायरल हो रहा है.

ऑफिसर का ये बर्ताव ठीक- डिनारा 

रूस की डिनारा के इंस्टाग्राम 80,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, वीडियो में डिनारा ने अपने फॉलोअर्स को सारी बात बता कर उनसे सवाल पूछा कि क्या ऑफिसर ने जो किया वो सही था? इसके बाद क्या था फिर लोग उस अधिकारी की आलोचना करने लगे. एक ने लिखा कि ड्यूटी पर रहते इस तरह का बर्ताव आपको करना बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है. कुछ ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की. 

calender
29 April 2024, 10:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो