पीएम ने हैदराबाद को कहा ‘भाग्यनगर’

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक हैदराबाद में जारी है.आज रविवार को पीएम ने अपने संबोधन दौरान हैदराबाद को भाग्यनगर से संबोधित किया साथ ही उन्होंने कहा आज जब हम तेलंगाना में है तो भाजपा बहुत जगह आगे बढ़ी है। भाजपा को उसके काम, उसकी गवर्नेंस और ईमानदारी के कारण जनता का बहुत आशीर्वाद मिल रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हैदराबाद। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक हैदराबाद में जारी है.आज रविवार को पीएम ने अपने संबोधन दौरान हैदराबाद को भाग्यनगर से संबोधित किया साथ ही उन्होंने कहा आज जब हम तेलंगाना में है तो भाजपा बहुत जगह आगे बढ़ी है। भाजपा को उसके काम, उसकी गवर्नेंस और ईमानदारी के कारण जनता का बहुत आशीर्वाद मिल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सोच लोकतांत्रिक है। तभी सरदार पटेल कांग्रेस के नेता थे, लेकिन उनकी विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी हमनें बनवाई। हमारी सोच लोकतांत्रिक है, इसीलिए जब हमनें प्रधानमंत्री म्यूजियम बनाया तो देश के सारे प्रधानमंत्रियों को हमने उसमें स्थान दिया। हमारी सोच होनी चाहिए तुष्टिकरण से तृप्तिकरण और ये जब हम करेंगे तभी हमारे जो लक्ष्य हैं एक भारत श्रेष्ठ भारत और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास पूरे हो पाएंगे।

प्रधानमंत्री जी ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का जिक्र कर कहा कि हमें देश को बताना चाहिए कि आज पहली बार एक आदिवासी, योग्य महिला भारत की राष्ट्रपति बनने जा रही है। जो आजादी के 75 साल में आज तक नहीं हुआ था।

पीएम ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि कुछ ही देर में हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। तेलंगाना में बीजेपी के समर्थन में उछाल देखने को मिल रहा है. हमारे विकास कार्यों ने समाज के सभी वर्गों विशेषकर किसानों, युवाओं, महिलाओं और हाशिए के समुदायों के लोगों को लाभान्वित किया है।

calender
03 July 2022, 05:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो