गुजरात के पाटन में पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित

गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है 5 दिसंबर को गूजरात में दूसरे चरण का मतदान होना है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के पाटन में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि जब कांग्रेस ईवीएम को कोसने लगेगी तो आप समझ जाओगे कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gujarat Election 2022: गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है 5 दिसंबर को गूजरात में दूसरे चरण का मतदान होना है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के पाटन में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि जब कांग्रेस ईवीएम को कोसने लगेगी तो आप समझ जाओगे कि कांग्रेस हाइप से भरी हुई है। कांग्रेस की विशेषता चुनाव के समय मोदी का अपमान करना और मतदान के समय ईवीएम का अपमान करना है, यह इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि कांग्रेस ने इस चुनाव में हार मान ली है। पाटन भविष्य की तस्वीर है, पाटन आते ही पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के दिनों में गैस की बोतल लेनी हो तो विधायक, सांसद के घर लाइन में लगना पड़ता है। गुजरात के लोगों को बीजेपी पर भरोसा है. गुजरात को विकसित गुजरात बनाने के लिए गुजरात की नारी शक्ति की भूमिका बहुत बड़ी होनी है। उन्होंने विजय संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया और जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त किया पिछले 20 वर्षों में सूखा, बेमौसम, सुजलाम ने सुफलाम के माध्यम से हरी-भरी धरती बनाने का काम किया है। आने वाले दिनों में हम वीर मेघमाया के नाम से एक डाक टिकट जारी करने जा रहे हैं जो पूरे विश्व में पाटन का नाम रोशन करने वाला है।

और पढ़े.......

जयपुर में 'जन आक्रोश यात्रा' को संबोधित किए जेपी नड्डा

calender
02 December 2022, 03:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो