अटल बिहारी वाजपेयी की 98वीं जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

अटल जी की जयंती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने एक वीडियो ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Atal Bihari Vajpayee’S 98th Jayanti : देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की आज 98वीं जयंती है। 25 दिसंबर,1924 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अटल जी का जन्म हुआ था। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी उनके जन्मदिन को गुड गवर्नेंस डे(Good Governance Day) के रूप में मनाएगी। ग्वालियर में भी उनके जन्मदिन को गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

पीएम मोदी ने अटल जी को दी श्रद्धांजलि

अटल जी की जयंती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने एक वीडियो ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने लिखा, मैं आज अटल जी को नमन करता हूं। देश में अटल जी का योगदान अमूल्य रहा है। बता दें कि पीएम मोदी ने अटल जी की समाधि स्थल पर जा कर उन्हें पुष्पांजलि दी।

 

राष्ट्रपति मुर्मू समेत देश के बड़े नेताओं ने किया नमन

देश की राष्ट्रपति मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अटल जी को राष्ट्रीय समाधि स्थल पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि देश के कई बड़े नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी को देश में दिए गए उनके योगदान के लिए उन्हें याद किया।

 

आपको बता दें कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ,बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अटल जी समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की।

खबरें और भी हैं...

 

PM मोदी ने मन की बात में कहा कि - 2022 कई मायनों में प्रेरक और अद्भुत रहा

calender
25 December 2022, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो