भारतीय सेना पर राहुल गांधी के बयान पर सियासी भूचाल, जानिए क्या कहा राहुल ने?

भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो महात्मा गांधी के रास्ते पर चलती है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो महात्मा गांधी के रास्ते पर चलती है।लेकिन इस दौरान बोलते-बोलते राहुल गांधी कुछ ऐसा बोल गये कि वह बीजेपी के निशाने पर आ गए।

दरअसल, भारतीय सैनिकों को लेकर राहुल गांधी के बयान से सियासी भूचाल आ गया है। गौरतलब है कि भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने फौज को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि तवांग में चीन की घुसपैठ को सरकार लगातार अनदेखा कर रही है और हमारे सैनिक उनके हाथों पिट रहे हैं। इस मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि राहुल सेना का जानबूझकर अपमान कर रहे हैं।

इस मामले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि राहुल गांधी के इस घटिया बयान को सुनकर मेरा खून खौल रहा है…  मनजिंदर सिंह सिरसा ने आगे कहा कि ऐसी देश विरोधी बातें करने के लिए सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को राहुल गांधी की पिटाई करनी चाहिए ताकि उनके परिवार के चश्मे-चिराग को कुछ अक्ल आये और देश के लिये थोड़ी वफ़ादारी आये।

calender
17 December 2022, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो