मुनुगोडु उपचुनाव जीत के बाद केसीआर से मिले प्रभाकर रेड्डी, दी बधाई

मुनुगोडु उपचुनाव में जीते टीआरएस पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक कूसुकुंटला प्रभाकर रेड्डी ने सोमवार को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से शिष्टाचार मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। मुनगोडु विधायक कूसुकुंटला प्रभाकर रेड्डी ने उन्हें मौका देने पर सीएम केसीआर को धन्यवाद दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हैदराबादः मुनुगोडु उपचुनाव में जीते टीआरएस पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक कूसुकुंटला प्रभाकर रेड्डी ने सोमवार को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से शिष्टाचार मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। मुनगोडु विधायक कूसुकुंटला प्रभाकर रेड्डी ने उन्हें मौका देने पर सीएम केसीआर को धन्यवाद दिया। इस मौके पर सीएम केसीआर ने कुसुकुंटला को बधाई दी और उन्हें शॉल पहनाकर आशीर्वाद दिया।

सीएम केसीआर ने इस मौके पर पार्टी नेताओं को मुनगोडु उपचुनाव में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए बधाई दी। सीएम ने कहा कि लोगों ने पार्टी और नेतृत्व के भरोसे टीआरएस प्रत्याशी को जिताया है। सीएम केसीआर ने सुझाव दिया कि मुनगोडु निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को दिए गए वादों को पूरा करने का प्रयास किया जाना चाहिए। सीएम केसीआर ने मंत्री जगदीश रेड्डी को अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करने और तदनुसार योजना तैयार करने का निर्देश दिया। संयुक्त नलगोंडा जिला मंत्री जी. जगदीश रेड्डी के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों, पार्टी के कई नेताओं ने सीएम केसीआर से मुलाकात की।

सीएमम केसीआर से मिलने वालों में मंत्री जगदीश रेड्डी, विधायक ग्यादारी किशोर, कंचरला भूपाल रेड्डी, चिरुमर्ति लिंगय्या, गोंगिडी सुनीता, बोल्लम मल्लैया यादव, आशन्नगारी जीवन रेड्डी, पैल्ल शेखर रेड्डी, सैदिरेड्डी, रवींद्र कुमार नाइक, भास्कर राव, एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी, एग्गे मल्लेशम, एमसी कोटिरेड्डी, पार्टी नेता सोमा भरत कुमार, उमा माधवरेड्डी, चेयरमैन दुदिमेटला बलाराजू, मेडे राजीव सागर, ए संदीप रेड्डी, मंदाडी सैदिरेड्डी, चाडा किशन रेड्डी, वेमरेड्डी नरसिम्हा रेड्डी, शंकर और अन्य थे।

calender
07 November 2022, 08:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो