Air India एक्सप्रेस के सैकड़ों कर्मचारी एक साथ हुए बीमार, 70 से ज्यादा फ्लाइट करनी पड़ी कैंसल

एयर इंडिया एक्सप्रेस की एयरलाइन पर अचनाक मुश्किलें आन पड़ी है. ये खबर थोड़ी हैरान करने वाली है. दरअसल एयर इंडिया एक्सप्रेस के लगभग सैकड़ों कर्मचारी एक साथ बिमार पड़ गए है. जिस वजह से लगभग एयर इंडिया की 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस की एयरलाइन पर अचनाक मुश्किलें आन पड़ी है. ये खबर थोड़ी हैरान करने वाली है. दरअसल एयर इंडिया एक्सप्रेस के लगभग सैकड़ों कर्मचारी एक साथ बीमार पड़ गए है. जिस वजह से लगभग एयर इंडिया की 70 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल है. एयर इंडिया के इतने कर्मचारियों के एक साथ छुट्टी पर चले जानें से एयरलाइन को एक अलग ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इसमें सबसे क्रू मेंबर्स ने एक साथ सिक लीव आपलाई किया है. तो आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या हैं. 

बता दें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के सीनियर क्रू मेंबर्स एकसाथ सिक लीव पर चले गए हैं, इसके कारण मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक एयर इंडिया एक्सप्रेस को अपनी 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानें रद्द करनी पड़ी हैं.  मिली जानकारी के मुताबिक नागरिक उड्डयन अधिकारी इस मुद्दे को अपने स्तर पर देख रहे हैं.  बता दें कि  इनमें अधिकतर कोच्चि, कालीकट और बेंगलुरु सहित विभिन्न हवाई अड्डों पर "कई उड़ानें" रद्द कर दी गई हैं.

वहीं, पिछले महीने के लास्ट में, एयर इंडिया एक्सप्रेस केबिन क्रू के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व करने वाले एक संघ ने आरोप लगाया कि एयरलाइन का प्रबंधन कुप्रबंधित किया जा रहा है और कर्मचारियों के साथ व्यवहार में समानता की कमी हो रही थी. यही वजह है कि एक साथ सभी ने सिक लीव अप्लाई कर लिया हैं.

calender
08 May 2024, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो