कटिहार पहुंचे प्रशांत किशोर, नीतीश कुमार पर साधा निशाना

आज राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर बिहार के कटिहार पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने कटिहार के नगर भवन में एक समारोह में हिस्सा लिया। समारोह को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर नें बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

Vishal Rana
Vishal Rana

आज राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर बिहार के कटिहार पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने कटिहार के नगर भवन में एक समारोह में हिस्सा लिया। समारोह को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर नें बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन मिला है तो उन्होंने कहा, उन्हें इस बारे में कुछ मालूम नहीं है,किनको किसका समर्थन मिल रहा है और किन का विरोध है।

 

उन्होंने अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार दस लाख नौकरी दे देते हैं न सिर्फ अपने जन सुराज यात्रा को स्थगित कर देंगे बल्कि नीतीश कुमार के नाम के झंडा उठाकर राजनीति करेंगे। बताते चले, कुछ दिन पहले नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए कहा था कि, उनको राजनीति के एबीसी मालूम नहीं है। वहीं इस बात को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि, जब मुख्यमंत्री को इतने सालों से जिम्मेदार पद में रहते हुए उनको राजनीति की ए टू जेड तक मालूम है तो बिहार के ऐसा हालात क्यों है।

 

बताते चलें जन सुराज यात्रा के तहत आज प्रशांत किशोर कटिहार के नगर भवन में कटिहार के लोगों से मिलते हुए वर्तमान राजनीति पर अपनी बातें रखी। इस दौरान उनको सुनने के लिए लोगों की भीड़ जमा हुई। अपने पूरे संबोधन के दौरान प्रशांत किशोर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रहें।

calender
09 September 2022, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो