राहुल गांधी को आया गुस्सा ,ऐसे झटका सेल्फी ले रहे युवक का हाथ!

हरियाणा में मंच पर फ्लैग एक्सचेंज के कार्यक्रम में एक शख्स राहुल के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है जिसपर गुस्सा होकर राहुल उसका हाथ तेजी नीचे की तरफ झटक देते है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

Vishal Rana
Vishal Rana

देश की जनता का भरोसा जीतने के लिए राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा कर रहे है यात्रा के दौरान राहुल के साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी राहुल के साथ पैदल चलकर लोगों तक पहुंच रहे है वहीं आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है लेकिन उससे पहले यह यात्रा हरियाणा में थी और यहां मंच पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद राहुल पर विपक्षी पार्टी जमकर निशाना साध रही है।

हरियाणा में मंच पर फ्लैग एक्सचेंज के कार्यक्रम में एक शख्स राहुल के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है जिसपर गुस्सा होकर राहुल उसका हाथ तेजी नीचे की तरफ झटक देते है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा पार्टी ने राहुल और उनकी भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधना शुरू किया।

 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राहुल के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, "इसे कहते हैं अहंकार में आपा खोना!" इस कड़ी में भाजपा सांसद हर्षवर्धन सिंह राठौर ने भी राहुल के इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस और उन पर जमकर निशाना साधा।

 

हर्षवर्धन राठौर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान'...कांग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है। तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है। भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है।" बता दे, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज राज्सथान पहुंची जहां राज्य के सीएम अशोक गहलोत भी उनके साथ जुड़े।

 

ये खबर भी पढ़ें.............

तवांग झड़प पर संसद में कांग्रेस का प्रदर्शन, सोनिया गांधी ने सरकार से पूछा सवाल...

calender
21 December 2022, 06:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो