संजय राउत की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी के सामने बैठाकर आज ईडी करेगी पूछ-ताछ

शिवसेना सासंद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को ईडी ने आज पेश होने को कहा है. सूत्रों से अनुसार आज ईडी के अधिकारी उनसे आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेंगे. बता दें बीते गुरुवार को राउत की हिरासत को बढ़ाकर 8 अगस्त तक कर दिया गया है.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

मुंबई। शिवसेना सासंद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को ईडी ने आज पेश होने को कहा है. सूत्रों से अनुसार आज ईडी के अधिकारी उनसे आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेंगे. बता दें बीते गुरुवार को राउत की हिरासत को बढ़ाकर 8 अगस्त तक कर दिया गया है. जानकारों के मुताबिक राउत की मुश्किलें और बढ़ सकती है. आमने- सामने बैठाकर पूछ-ताछ करने की योजना इसकी प्रबल संकेत हैं.

बताया जा रहा है कि जवाबों में किसी भी तरह का अंतर पाये जाने के बाद ईडी कार्रवाई कर जेल भेज सकती है. दरअसल, ईडी ने पात्रा चॉल घोटाले की पूर्व के पूछताछ में पाया है कि गुरु कंस्ट्रक्शन नाम की कंपनी की भी इस घोटाले में भूमिका है. जिसके बाद जांच में पाया गया कि उसके निदेशक प्रवीण राउत ने संजय राउत की पत्नी वर्षा के बैंक खाते में 55 लाख रुपये ट्रांसफर किये हैं. वर्षा ने उस पैसे से दादर में एक फ्लैट खरीदा है. यह जानकारी सामने आने के बाद ईडी ने उनसे पूछताछ करने की योजना बनाई।

calender
06 August 2022, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो