श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर के नौगाम इलाके में बुधवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही इलाके में अन्य आतंकियों के होने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। श्रीनगर के नौगाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम इलाके में बुधवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही इलाके में अन्य आतंकियों के होने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। श्रीनगर के नौगाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

सूचना के आधार पर सेना, सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपनी ओर आते देख अंधाधुन गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आंतकियों को निशाना बनाया शुरू कर दिया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के जवानों ने तीन आंतकियों को मार गिराया।

बताया जा रहा है कि अभी भी इलाके में आंतकियों के छिपे होने की आशंका है। इस दौरान हुई मुठभेड़ के चलते रेलवे प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर बनिहाल से बारामुला के बीच चलने वाली रेल फिलहाल स्थगित कर दिया था। बताया जा रहा है कि यह रेलवे ट्रैक मुठभेड़ स्थल के काफी पास पड़ता है। सुरक्षाबलों ने बताया कि मारे गए आतंकी नौगाम के रिहायशी इलाके में छिपे हुए थे। इस दौरान सुरक्षाबलों ने बताया कि लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर यह सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ था।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि यह आतंकी सरपंच समीर डार की हत्या में भी शामिल थे। आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू होने के बाद भी उन्हें आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया, लेकिन आतंकी हथियार डालने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी को ढेर कर दिया।

Topics

calender
16 March 2022, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो