CBI के सर्कुलर पर सिसोदिया बोले, क्या नौटंकी है मोदी जी? मै खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है?

केन्द्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री समेत कुल 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि कोई भी आरोपी देश नहीं छोड़ सकता है.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली। केन्द्रीय जांच एजेंसी(CBI) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री समेत कुल 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि कोई भी आरोपी देश नहीं छोड़ सकता है. अगर ऐसा किया जाता है तो उन्हें हिरासत में लिया जा सकता है. नोटिस के सामने आने के बाद उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है, उन्होने जवाब में लिखा है कि आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

गौरतलब है कि बीते शनिवार को मनीष सिसोदिया(manish sisodiya) के आवास पर सीबीआई का छापा पड़ा. लगभग 14 घंटे की छापे में अधिकारियों के द्वारा कुछ दस्तावेज, कम्पयूटर और मोबाइल फोन को जब्त किया गया है. कहा जा रहा है कि अगले 48 घंटे के अंदर सीबीआई सिरोदिया को गिरफ्तार कर सकती है.

बता दें वहीं इस कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी ने कहा है कि यह सरकार के द्वारा जांच एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है. मुख्यमंत्री केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से पीएम मोदी और शाह बेचैन हैं. गुजरात में चुनाव है. गुजरात की जनता मौजूदा सरकार से परेशान हैं. अब वह विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है. इससे बीजेपी की नींद उड़ गई है, जिसका परिणाम स्वरूप ये सब देखने को मिल रहा है.

calender
21 August 2022, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो