गुलदार के कंधे पर उठाकर वन के पास पहुंचा किसान, नजारा देख फिल्मी स्टाइल की याद

UP News: इस समय सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: इस समय सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो  में एक व्यक्ति कंधे पर  गुलदार को ले जाते दिख रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई फिल्म की शूटिंग चल रही हो. इस नजारे को देखकर लोगों के जहन में 1977 में आई अभिताभ बच्चन की फिल्म पसीना ताजा हो गई.

दरअसल शुक्रवार को खेत में पड़े मादा गुलदार के शव को टीवी कलाकार जगतार अपने कंधे पर उठा लाया. यह नजारा देखकर लोगों के होश उड़ गए तो वन विभाग के अफसर देखते रह गए. मामला अफजलगढ़ का है, इस्लामनगर ग्रामीण का बताया जा रहा है. गुलदार की मौजूदगी की खबर इलाके में फैल गई तथा देखते ही देखते भारी संख्या में लोग इकट्टा हो गए. 

 

भीड़ देखकर गुलदार खेत में मौजूद पेड़ पर चढ़ गया. मगर अचानक पेड़ से उतरते समय गुलदार गिर गया और उसकी मौत हो गई. लोगों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद वनकर्मियों सहित डिप्टी रेंजर सुनील राजौरा मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक गुलदार की मौत हो चुकी थी.

calender
10 May 2024, 11:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो