सोनिया गांधी ने मणिपुर विधानसभा के लिए कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात

सोनिया गांधी ने मणिपुर विधानसभा के लिए कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात

Lalit Hudda
Lalit Hudda

साल 2022 में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है। जिसके लिए सभी पार्टीयों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरु कर दी है। इसी को देखते हुए आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली में मणिपुर के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान राज्य की राजनीतिक स्थिति और आने वाले चुनाव पर चर्चा की गई।

READ MORE: मतदाता सूची जारी नहीं की गई तो चुनाव आयोग के खिलाफ देंगे धरना : अखिलेश यादव

इस बैठक के बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के मणिपुर प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा, हमने मणिपुर की राजनीतिक स्थिति और आने वाले चुनावों के बारे में सोनिया गांधी के साथ चर्चा की। सभी ने अपना दृष्टिकोण रखा और इसे आलाकमान ने सूचीबद्ध किया। सभी ने अपने विचार प्रस्तुत किए, उन्होंने वरिष्ठ नेताओं के साथ लंबी चर्चा की।

बैठक के दौरान राहुल गांधी वहां नहीं थे। बैठक में कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता, कार्यकारी अध्यक्ष, कई अन्य विधायक, वरिष्ठ पर्यवेक्षक जयराम रमेश और एआईसीसी प्रभारी भक्त चरण दास उपस्थित थे।

बताते चले, मणिपुर में कांग्रेस के लिए चुनौतियां बढ़ती जा रही हैं। एक के बाद एक कांग्रेस के विधायक अन्य दलों में शामिल हो रहे हैं। गौरतलब है कि मणिपुर विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को ही मणिपुर से कांग्रेस के 2 विधायकों आर के इमों सिंह और याम थोंग हाओकिप ने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

.
calender
09 November 2021, 01:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो