बांदीपोरा में आंतकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

बांदीपोरा में आंतकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

Lalit Hudda
Lalit Hudda

जम्मू कश्मीर में शुक्रवार को आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुलशन चौक इलाके में आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

also read: गोवा में प्रियंका ने आदिवासी समाज की महिलाओं के साथ की मुलाक़ात

आतंकी हमले की जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैं उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर इलाके में पुलिस पर आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं. इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद की जान चली गई। ईश्वर उन्हें जन्नत प्रदान करें और उनके परिवारों को शक्ति मिले।

शहीद सिपाही की पहचान मोहम्मद अब्दुल्ला के रूप में हुई थी जो राजौरी कदल में अपनी ड्यूटी दे रहे थे। पुलिसकर्मी की आतंकी हमले में हत्या के बाद पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही शहर में आने जाने के सभी रास्तों पर विशेष नाकेबंदी की गई थी। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान सर्दियों के मौसम में नियंत्रण रेखा के पार और अधिक आतंकवादियों को भेजने की कोशिश कर रहा है और जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने पर आमादा है।

.
calender
10 December 2021, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो