टीएमसी सांसद का भाजपा पर तीखा हमला, बोले वे गंदी राजनीति के भरोसे, आने वाले समय में ताश के पत्तों की तरह ढ़हेगी

टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने भाजपा पर तीखा हमला किया है। दरअसल, टीएमसी नेता अखिल गिरि बंगाल के नंदीग्राम मेें एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति का जिक्र कर कहा कि ''हम किसी को उनकी शक्ल से नहीं आंकते, हम राष्ट्रपति (भारत के) के पद का सम्मान करते हैं। लेकिन हमारे राष्ट्रपति कैसे दिखते हैं?''

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने भाजपा पर तीखा हमला किया है। दरअसल, टीएमसी नेता अखिल गिरि बंगाल के नंदीग्राम मेें एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति का जिक्र कर कहा कि ''हम किसी को उनकी शक्ल से नहीं आंकते, हम राष्ट्रपति (भारत के) के पद का सम्मान करते हैं। लेकिन हमारे राष्ट्रपति कैसे दिखते हैं?''

 

हालांकि बाद में टीएमसी नेता अखिल गिरि सफाई देते हुए कहा कि "मैंने कहा मैंने किसी का नाम नहीं लिया। अगर भारत के राष्ट्रपति अपमानित महसूस करते हैं, तो मैंने जो कहा, उसके लिए मुझे खेद है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रपति का सम्मान करता हूं। मैंने पोस्ट का जिक्र किया और शुभेंदु अधिकारी को जवाब देने के लिए तुलना की, मैंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा था कि अखिल गिरी दिखने में खराब लगते हैं।मैने संविधान का शपथ लिया है। अगर मेरे खिलाफ कुछ कहा जाता है तो यह संविधान का अपमान है।"

 

भाजपा नेता ने जताई आपत्ति

भाजपा नेता व केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा ने टीएमसी नेता के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि "राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी घोर निंदनीय है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को ऐसे नेता को तुरंत अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए और इस तरह की टिप्पणियों के लिए देश के सामने माफी मांगनी चाहिए।"

 

टीएमसी सांसद ने कहा गंदी राजनीति करती है भाजपा

बता दें इन सबके बीच टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि "टीएमसी ने इस टिप्पणी का खंडन किया है। टीएमसी के पास भारत के संविधान और राष्ट्रपति के लिए एक उच्च शक्ति है। ममता बनर्जी महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं, इसलिए इस तरह की टिप्पणी का समर्थन करने का सवाल ही नहीं उठता। मंत्री को अपनी गलती का एहसास हुआ और सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। साथ उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति को लेकर राजनीति भाजपा करती है। जिसका परिणाम उसे देखने को मिल रहा है। भाजपा आगामी दिनों में ताश के पत्तों की तरह गिरने वाला है। पश्चिम बंगाल की राजनीति में उन्हें कोई जनसमर्थन नहीं है। वे गिद्धों की तरह हैं और इस प्रकार की गंदी राजनीति पर ही जीवित रह सकते हैं।"

Tags

calender
12 November 2022, 03:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो