Congress की भारत जोड़ो यात्रा का आज 22वां दिन, राहुल गांधी ने चुंगथारा गांव से की शुरुआत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने पार्टी के समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ केरल में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के अंतिम चरण की गुरुवार सुबह शुरुआत की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने पार्टी के समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ केरल में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के अंतिम चरण की गुरुवार सुबह शुरुआत की। पदयात्रा यहां चुंगथारा के मार्थोमा कॉलेज जंक्शन से फिर से शुरू हुई जो लगभग 8.6 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद वाझिकदावु में सीकेएचएस मणिमूली पहुंचेगी।

यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, गांधी वाझिकदावु से कार से तमिलनाडु के गुडालूर में सरकारी कला एवं विज्ञान कॉलेज जाएंगे। इसके बाद शाम करीब पांच बजे इस कॉलेज से एक बार फिर पदयात्रा शुरू की जाएगी। करीब 5.5 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद गुडलुर बस स्टैंड पर आज के दिन की यात्रा सम्पन्न होगी।

कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर लंबी और 150 दिन तक चलने वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और यह जम्मू-कश्मीर में सम्पन्न होगी।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ 10 सितंबर की शाम को केरल पहुंची थी। एक अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचने से पहले यह 19 दिन में केरल के सात जिलों से गुजरते हुए 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

calender
29 September 2022, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो